11:56 AM | Tuesday, February 27, 2024
lang logo

रीसेंट आर्टिकल्स

नए साल की पार्टी में पीट-पीटकर युवक की हत्या

गोरखपुर 01 जनवरी (वार्ता) : उत्तर प्रदेश में गोरखपुर जिले के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र में नए साल के जश्न की पार्टी के दौरान पीट पीटकर युवक की हत्या कर दी गई।

पुलिस ने रविवार को बताया कि मछली गांव के परसौनी निवासी रंजू पत्नी राममौल के घर शनिवार रात नए वर्ष के स्वागत का जश्न की पार्टी चल रही थी। घर पर डीजे भी चल रहा था औऱ घर के लोग डांस कर रहे थे। तभी वंहा पड़ोस का 22 वर्षीय सोनू पुत्र कृष्ण मुरारी पहुच गया और डीजे पर डांस करने लगा। इस दौरान उसका रंजू के परिजनों से विवाद हो गया।

- Advertisement -

आरोप है कि इसके बाद रंजू, शनि व मनोज पुत्र स्वर्गीय चौथी, रंजू की बहन और मनोज के बहन ने सोनू की जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर तुरंत पुलिस पहुची और सोनू को अस्पताल भिजवाया। अस्पताल जाते समय सोनू की रास्ते मे मौत हो गयी। पुलिस ने मृतक सोनू के पिता कृष्ण मुरारी के तहरीर पर नामजद लोगो पर केस दर्ज किया है।

वही रंजू पक्ष का आरोप है कि सोनू डीजे पर आंकर नाचने लगा और लड़कियों से छेड़खानी करने लगा। जिसके बाद दोनो पक्ष में मारपीट हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- Advertisement -

इस सम्बंध में एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि युवक की पीटकर हत्या की गई है। मृतक के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- Advertisement -

रिलेटेड आर्टिकल्स

Latest Posts

जरुर पढ़ें

LG मनोज सिन्हा ने राजौरी के ऊपरी डांगरी गांव में आतंकी हमले के स्थान का दौरा किया

LG in Rajouri: जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने राजौरी जिले के ऊपरी डांगरी गांव में आतंकी हमले की जगह का दौरा किया।

गुजरात चुनाव: क्रिकेटर रविंद्र जडेजा के घर में सियासी जंग: पत्नी रीवाबा, बहन नयनाबा आमने सामने

गुजरात चुनाव: इस चुनाव में गुजरात की जिस सीट की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह जामगनर उत्तर की सीट है. इस सीट...

ઇન્સ્ટાગ્રામ પર ફેક એકાઉન્ટ બનાવી યુવતીના ફોટો વાયરલ કરવાની ધમકી આપનાર આરોપી ઝડપાયો

સુરત: સોશિયલ મીડિયા લોકો માટે ઘણું ઉપયોગી છે પરંતુ કેટલાક ઈસમો આ સોશિયલ મીડિયાનો દુરુપયોગ કરતા હોય છે. ત્યારે સુરત સાયબર ક્રાઇમ પોલીસે ફરિયાદના...

केजरीवाल ने कंझावला मामले में की सक्सेना से बात,दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग

Kejriwal talks, नयी दिल्ली, 02 जनवरी (वार्ता) : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कंझावला की घटना पर दुख व्यक्त करते हुए उपराज्यपाल वी...

भानुप्रतापपुर से नवनिर्वाचित विधायक को दिलाई गई शपथ

Oath administered, रायपुर : छत्तीसगढ़ विधानसभा में आज भानुप्रतापपुर सीट से नवनिर्वाचित विधायक सावित्री मनोज मंडावी को शपथ दिलवाई गई। सदन की कार्यवाही शुरू...

संपर्क में रहे

सभी नवीनतम समाचारों, ऑफ़र और विशेष घोषणाओं से अपडेट रहने के लिए।

सबसे लोकप्रिय