8:36 AM | Tuesday, June 18, 2024
lang logo

रीसेंट आर्टिकल्स

Delhi horror: पीड़िता की मां ने पुलिस वाले की एक्सीडेंट थ्योरी पर उठाए सवाल, कहा – ‘उसके शरीर पर कपड़े का एक टुकड़ा नहीं था’

Delhi horror: दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में रविवार तड़के एक कार की चपेट में आने और घसीटने से एक महिला की मौत पर सोमवार को भारी आक्रोश फैल गया। दोपहिया वाहन चला रही पीड़िता को आरोपी की कार कुछ किलोमीटर तक घसीटती रही, बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कार की चपेट में आने के बाद शव चौपहिया वाहन के पहिए में फंस गया और साथ घसीटता चला गया। कार सवार सभी पांचों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

- Advertisement -

क्या कहा पीड़िता की मां ने – Delhi horror

मृतक की मां ने कहा “रात के करीब 9 बजे मेरी उससे बातचीत हुई, उसने कहा कि वह 3-4 बजे तक लौट आएगी। वह शादियों के लिए इवेंट प्लानर के रूप में काम करती थी। सुबह मुझे पुलिस का फोन आया और मुझे दुर्घटना के बारे में बताया गया। मुझे पुलिस स्टेशन ले जाया गया और इंतजार कराया गया।”

उन्होंने कहा “जब मेरा भाई थाने पहुंचा, तो उसे मेरी बेटी की मौत के बारे में बताया गया। मेरे भाई ने मुझे इसके बारे में बताया। हमारे परिवार में मेरी बेटी ही कमाने वाली थी। उसने इतने कपड़े पहने थे, लेकिन कपड़े का एक टुकड़ा भी नहीं था।”

- Advertisement -

न्याय के लिए विरोध

पीड़िता के परिजनों और अन्य स्थानीय लोगों ने मीडियाकर्मियों की मौजूदगी में कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर थाने के बाहर धरना दिया।

एलजी के आवास का घेराव करेगी आप

राष्ट्रीय राजधानी में कानून-व्यवस्था की ‘कमजोर’ स्थिति के विरोध में आप सोमवार को दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना के आवास का घेराव करेगी।

- Advertisement -

आप विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा कि शहर में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। उनकी टिप्पणी एक घटना की पृष्ठभूमि में आई है जिसमें एक 20 वर्षीय महिला की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी थी और उसका शव रविवार को बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी से कंझावला तक चार किलोमीटर तक घसीटा गया था।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस घटना की ‘शर्मनाक’ बताते हुए निंदा की और कहा कि दोषियों को ‘कड़ी से कड़ी सजा’ मिलनी चाहिए।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, “कंझावला में हमारी बहन के साथ जो हुआ वह बहुत ही शर्मनाक है। मुझे उम्मीद है कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।”

महिला की मौत के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि पीड़ित के दोपहिया वाहन को एक कार ने टक्कर मार दी, जिसमें आरोपी यात्रा कर रहे थे।

दिल्ली एलजी की प्रतिक्रिया

दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने एक घटना की निंदा करते हुए कहा कि इस ‘अमानवीय’ अपराध पर उनका सिर शर्म से झुक गया।

उन्होंने कहा “आज सुबह कंझावला-सुल्तानपुरी में हुए अमानवीय अपराध पर मेरा सिर शर्म से झुक गया है और मैं अपराधियों की राक्षसी असंवेदनशीलता से स्तब्ध हूं।

सक्सेना ने रविवार रात एक ट्वीट में कहा, “@CPDelhi के साथ निगरानी कर रहे हैं और आरोपियों को पकड़ लिया गया है। सभी पहलुओं पर गहनता से गौर किया जा रहा है।”

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर बैंक ने टियर II बॉन्ड के रूप में 1021 करोड़ की जुटाई पूंजी

- Advertisement -

रिलेटेड आर्टिकल्स

Latest Posts

जरुर पढ़ें

ईरान ने अमेरिका के 60 शीर्ष अधिकारियों को किया प्रतिबंधित

तेहरान 02 जनवरी (वार्ता) ईरान ने शीर्ष ईरानी कमांडर कासिम सुलेमानी की हत्या में शामिल होने के आरोप में करीब 60 अमेरिकी अधिकारियों को...

ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी रकुल प्रीत सिंह की छतरीवाली

मुंबई, 02 दिसंबर (वार्ता) : बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की आने वाली फिल्म छतरीवाली ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। फिल्म छतरीवाली का निर्देशन...

तुषार कपूर की फिल्म मारीच का गाना दीवाना रिलीज

गाना दीवाना रिलीज 01 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर अपनी आने वाली फिल्म मारीच का गाना दीवाना रिलीज हो गया है। तुषार कपूर...

मनोज वाजपेयी के गाना कुड़ी मेरी’ का 2.0 वर्जन रिलीज

मुंबई, 02 दिसंबर (वार्ता): बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी के गाना कुड़ी मेरी' का 2.0 वर्जन रिलीज हो गया है। फिल्म सत्या में मनोज वाजपेयी पर...

जौनपुर में पीएम आवास के अपात्रों को क़िस्त देने वाले तीन ग्राम विकास अधिकारी निलम्बित

जौनपुर , 01दिसंबर (वार्ता): जौनपुर जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत अपात्रों को किस्त देने के आरोप में तीन ग्राम विकास अधिकारियों को...

संपर्क में रहे

सभी नवीनतम समाचारों, ऑफ़र और विशेष घोषणाओं से अपडेट रहने के लिए।

सबसे लोकप्रिय