7:12 AM | Tuesday, June 18, 2024
lang logo

रीसेंट आर्टिकल्स

जेकेपीएसआई के अभ्यर्थियों ने की सीबीआई जांच की मांग

Jammu: जेकेपीएसआई के अभ्यर्थियों ने की सीबीआई जांच की मांग

जम्मू-कश्मीर Services Selection बोर्ड के दर्जनों उम्मीदवारों ने आज प्रेस क्लब जम्मू में व्यापक विरोध प्रदर्शन किया। अभ्यर्थियों ने आरोप लगाया कि ऐसा लगता है कि सरकार द्वारा गठित जांच समिति उचित कदम नहीं उठा रही है।

- Advertisement -

Read: मवेशी तस्करी में शामिल दो वाहन जब्त, दो लोगों को किया गिरफ्तार

उम्मीदवारों में से एक ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मीडिया रिपोर्टों के अनुसार यह करोड़ों का घोटाला है जिसमें कुछ सरकारी अधिकारी भी शामिल हैं।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि माना जाता है कि यह घोटाला एक अंतरराज्यीय रैकेट द्वारा किया गया था, इसलिए इसे सीबीआई को सौंपने की जरूरत है ताकि इस करोड़ों के घोटाले में शामिल सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा सके।

एक अन्य उम्मीदवार ने दावा किया कि पेपर सेटिंग और संचालन के लिए जेकेएसएसबी द्वारा शामिल तीसरे पक्ष की भी जांच की जानी चाहिए क्योंकि ऐसी खबरें हैं कि निविदा प्रक्रिया के साथ कुछ गड़बड़ की गई है। उन्होंने कहा कि हर संदिग्ध के कॉल रिकॉर्ड, लोकेशन, वाट्सएप कॉल और डिटेल्स की गहन जांच की जाए।

- Advertisement -

उम्मीदवारों ने आगे कहा कि जांच समिति ने अब तक उम्मीदवारों के लिए कोई पहुंच नहीं दी है ताकि वे प्रासंगिक डेटा और सबूत जमा कर सकें जो जांच में मदद कर सकें।

उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं घोटालों में शामिल लोगों को चीजों को प्रबंधित करने के लिए उचित समय दिया जाता है।

उम्मीदवारों ने जांच समिति और जम्मू-कश्मीर प्रशासन को आगे चेतावनी दी कि यदि वे किसी भी तरह से जांच में देरी, देरी या खारिज करने की कोशिश करेंगे तो उम्मीदवारों को जन आंदोलन के लिए मजबूर किया जाएगा।

उन्होंने मांग की कि इस मामले में औपचारिक प्राथमिकी दर्ज की जानी चाहिए और मामले को सीबीआई को सौंपा जाना चाहिए ताकि इस घोटाले में शामिल कथित सरकारी अधिकारियों सहित सभी को सलाखों के पीछे डाला जाए।

Read: 17-year-old girl kills mother with help of boyfriend

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

रिलेटेड आर्टिकल्स

Latest Posts

जरुर पढ़ें

उत्तर प्रदेश: बहराइच में पिकअप, कार की टक्कर में दो लोगों की मौत

हादसा, 02 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को बहराइच-नानपारा मार्ग पर किशुनपुर चौराहे के पास शुक्रवार को पिकअप और कार में आमने सामने...

हेल्दी और स्वादिष्ट बादाम सलाद रेसिपी आपको इस सर्दी के मौसम में जरूर ट्राई करनी चाहिए

Almond Salad Recipe: सर्दियों में सभी आरामदायक और सुखदायक चीजें हमारी सबसे पसंदीदा होती हैं। सर्दियों के भोजन, आराम देने वाले सूप और गर्म...

मुंबई: 07 जुलाई 2023 को रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा

मुंबई: 01 दिसंबर  बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म योद्धा 07 जुलाई 2023 को रिलीज होगी। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन...

गुजरात चुनाव 2022 Live: 89 सीटों पर मतदान जारी

गुजरात चुनाव 2022: 14,382 मतदान केंद्रों पर आज सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे के बीच मतदान होना है। पहले चरण के मतदान...

पेसा अधिनियम : डिंडोरी जिले के एक गांव में ग्रामसभा का पूर्ण शराब निषेध प्रस्ताव

डिंडोरी, 02 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के डिंडोरी जिले के एक गांव की ग्राम सभा ने नववर्ष में पूर्ण शराब निषेध का प्रस्ताव पारित किया...

संपर्क में रहे

सभी नवीनतम समाचारों, ऑफ़र और विशेष घोषणाओं से अपडेट रहने के लिए।

सबसे लोकप्रिय