10:59 PM | Sunday, April 14, 2024
lang logo

रीसेंट आर्टिकल्स

जम्मू : झज्जर कोटली विस्फोटक मामले में दो संदिग्ध लोगों को लेकर आई यह खबर

जम्मू :- बीते बुधवार को झज्जरकोटली पुलिस द्वारा बरामद किए गए विस्फोटक सामग्री के मामले में डोडा के रहने वाले दो युवकों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

हालांकि इस मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कुछ नहीं बोल रहे है।इसके साथ ही पुलिस का कहना है इस मामले में कुछ संदिग्ध लोगों की भूमिका की जांच की जा रही है।

- Advertisement -

उम्मीद है कि विस्फोटक सामग्री भेजने वालों को जल्द ही दबोच लिया जाएगा। अब तक पुलिस ने इस मामले में एक दर्जन के करीब लोगों से पूछताछ की है।

Read: शिवराज सिंह चौहान ने दी प्रदेशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं

- Advertisement -

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डोडा से जम्मू आ रही जिस बस के अंदर से विस्फोटक सामग्री मिली, उसके चालक और यात्रियों से पूछताछ के दौरान कुछ लोगों का नाम सामने आया था, जिन पर इस पैकेट को बस के अंदर रखने का शक है।

दोनों ही लोग जिला डोडा के रहने वाले है। पुलिस ने इसके बाद इन दोनों लोगों से पूछताछ की और मामले से जुड़ी जानकारियां हासिल की।

- Advertisement -

हालांकि पुलिस को दोनों की पूछताछ के दौरान कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाया है। इस मामले में पुलिस ने अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

काबिलेगौर है कि बीते बुधवार को डोडा से जम्मू आ रही एक बस की जांच के दौरान पुलिस कर्मियों ने बस में एक पैकेट बरामद किया था। पैकेट पूरी तरह से बंद किया गया था।

पैकेट की जांच की तो उसमें उन्हें विस्फोटक जिलेटिन की छड़ें दिखे थे। बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया था। पैकेट के अंदर दस जिलेटिन छड़ें, पांच डेटोनेटर और तार के अलावा बिजली की तारें पड़ी हुई थी। जिसे निष्क्रिय कर दिया गया था।

Read: Jammu’s 12th grader made Nano-satellite

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

रिलेटेड आर्टिकल्स

Latest Posts

जरुर पढ़ें

महाराष्ट्र के सरकारी कार्यालयों में 01 अप्रैल से ‘ई-ऑफिस’ पद्धति लागू:शिंदे

मुंबई, 02 दिसंबर (वार्ता): महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा है कि प्रशासनिक कार्यों को ज्यादा सक्रिय और 'पेपरलेस' बनाने के लिए राज्य...

पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन कोरोना पॉजिटिव

बिल क्लिंटन, 01 दिसंबर (वार्ता): अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन (76) ने कहा है कि वह कोविड परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए हैं।...

सारण में भारी मात्रा में शराब बरामद, तीन गिरफ्तार

छपरा, 01 दिसंबर (वार्ता ): बिहार में सारण जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र से उत्पाद विभाग ने भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ...

सीआरपीएफ जवान से राइफल छीनने वाले युवक को वापस लाया गया

श्रीनगर 01 जनवरी (वार्ता): दक्षिण कश्मीर में रविवार की सुबह केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान की राइफल छीनने वाले एक युवक को...

पंजाब सीमा पर BSF ने पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया

Punjab border: पंजाब में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे गुरदासपुर सेक्टर में सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने मंगलवार को एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार...

संपर्क में रहे

सभी नवीनतम समाचारों, ऑफ़र और विशेष घोषणाओं से अपडेट रहने के लिए।

सबसे लोकप्रिय